बेगूसराय : सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को बेगूसराय में समाधान यात्रा में शामिल हुए. यात्रा में जैसे ही सीएम नीतीश कुमार पहुंचे,तो लोगों ने आईपीएस विकास वैभाव के जमकर नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में जीवीका दीदियों द्वारा लगाए गए विभिन्न स्टॉल
सीएम नीतीश कुमार ने जीविका दीदियों द्वारा लगाए गए विभिन्न स्टॉल का निरीक्षण किया. इस कार्यक्रम के बाद कुछ लोग सीएम नीतीश कुमार को ज्ञापन देने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सीएम के सुरक्षा बलों ने लोगों को उनके पास जाने से रोक लिया. इसके बाद सभी लोगों  ने सीएम का विरोध करते हुए जमकर नारे लगाए. साथ ही कहा कि ईमानदार पुलिस पदाधिकारी विकास वैभव को बिहारी कहकर गाली दी गई ये पूरे बिहारियों को गाली देना है. सरकार और उससे संबंधित लोग इस पर तुरंत कार्रवाई करे.


विकास वैभव ने किया था ट्वीट 
ट्विटर पर कुछ दिनों पहले अग्निशमन के आईजी विकास वैभव का एक ट्विट वायरल हुआ था. इस ट्वीट में वह मैडम से गाली सुन रहे हैं. साथ ही उन्होंने रिकॉर्ड का दावा किया, हालांकि पोस्ट के वायरल के बाद उन्होंने अपना ट्वीट खुद से हटा दिया. ट्वीट को डिलीट करने में थोड़ी दे हो गई, लेकिन तब तक ट्वीट वायरल हो चुका था. साथ ही इस मामले में उन पर नोटिस जारी हो गया और 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब मांगा गया था.नोटिस में विकास वैभव द्वारा लगाए गए आरोपों को विभाग ने कानून का उल्लंघन और बेबुनियाद बताया गया.


अधिकारियों का काम ट्वीट करना नहीं - सीएम
बता दें जब मामला पूरी तरह फैल गया तो, पूर्णिया में समाधान यात्रा के दौरान सीएण नीतीश कुमार ने कहा था कि अधिकारियों का काम ट्वीट करना नहीं है. किसी किसी प्रकार की दिक्कत है तो सही जगह पर अपनी समस्या बताइए और अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान करों.


ये भी पढ़िए- जज्बे को सलाम: पहले दिया 10th का पेपर, रात में हुई अस्पताल में भर्ती, बनी मां, फिर पहुंची परीक्षा देने