Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2428698
photoDetails0hindi

Bihari Cricketer: बिहार के इन खिलाड़ियों पर IPL Mega Auction में बरसेगा पैसा, करोड़ों में लगेगी बोली

IPL Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2025 में शुरू होने में ऐसे में तो अभी काफी समय है. लेकिन इसकी चर्चा अभी से ही शुरू हो गई है. दरअसल आईपीएल में इस बार मेगा ऑक्शन होने वाला है. जिसके चलते अभी से ही आईपीएल को लेकर चर्चा हो रही है.

ईशान किशन

1/5
ईशान किशन

पटना के ईशान किशन अभी मुंबई की टीम से खेलते हैं लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इस बार वो मेगा ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं. बाएं हाथ से बल्लेबाज ईशान किशन शानदार विकेटकीपर हैं. ऐसे में ऑक्शन पर खूब बोली लग सकती है. पिछले बार हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15.25 करोड़ में खरीदा था.

 

मुकेश कुमार

2/5
मुकेश कुमार

गोपालगंज से आने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार आईपीएल में अभी दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं. इस बार वो मेगा ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं. टीम इंडिया के सदस्य होने के कारण सभी टीमें उनपर जमकर पैसे लूटा सकती है. इससे पहले वो 5.5 करोड़ की फीस लेते थे.

आकाशदीप

3/5
आकाशदीप

रोहतास के आकाशदीप पर भी मेगा ऑक्शन में अच्छी बोली लग सकती है. भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होने के बाद सभी की नजरें उन पर टिकी रहेगी. पिछले आईपीएल में वो बैंगलोर की तरफ 20 लाख की फीस पर खेलते थे.

 

 

साकिब हुसैन

4/5
साकिब हुसैन

गोपालगंज के साकिब हुसैन को केकेआर ने पिछले सीजन में बेस प्राइस 20 लाख पर खरीदा था. साकिब दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी के साथ साथ लोअर ऑर्डर में बैटिंग करने का भी माद्दा रखते हैं. संभावना जताई जा रही है कि मेगा ऑक्शन में उनके उपर अच्छी बोली लग सकती है.

सुशांत मिश्रा

5/5
सुशांत मिश्रा

दरभंगा से आने वाले सुशांत मिश्रा को गुजरात टाइटंस ने पिछले सीजन 2.20 करोड़ में खरीदा था. बाएं हाथ का तेज गेंदबाज सुशांत झारखंड की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं. उनकी गेंदबाजी क्षमता को देखकर ये कहा जा सकता है कि मेगा ऑक्शन पर उन पर पैसों की बारिश हो सकती है.