Mouni Roy: फोटोशूट के लिए मोनी रॉय ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, दुबई से उड़ाए फैंस के होश

Mouni Roy Photoshoot: टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपने नए-नए लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में आ गई है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 29 Dec 2022-6:55 pm,
1/7

पटनाः Mouni Roy Photoshoot: टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपने नए-नए लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में आ गई है. 

 

2/7

एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस के फैशन सेंस को देखकर अक्सर लोग उन्हें कॉपी करते दिख जाते है.

 

3/7

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक्ट्रेस ने दुबई के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ग्रे कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है.

 

4/7

इस ड्रेस में एक्ट्रेस का काफी बोल्ड लुक दिख रहा है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने लॉन्ग शूज पहन रखे है. साथ ही लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. 

5/7

बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों दुबई में है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने वहीं से शेयर किया है. इस लुक में एक्ट्रेस का काफी बोल्ड लुक दिख रहा है.   

 

6/7

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस एक्ट्रेस के हर लुक पर जमकर प्यार बरसाते है.  

 

7/7

वहीं अभी हाल ही में एक्ट्रेस मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. इस फिल्म में मौनी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक विलेन की भूमिका में है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link