पाकिस्तान की इस अभिनेत्री वजह से सानिया-शोएब की शादी में दरार! देखें PHOTOS

Sania Mirza Divorce: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक खबर इन दिनों चर्चा में है. उनके तलाक की खबरों के बीच, कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की वजह से उनकी शादी में दरार आई है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 14 Nov 2022-11:46 am,
1/6

शोएब मलिक और आयशा उमर के इंटिमेट फोटोशूट के बाद से दोनों के बीच रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हो गए थे. इस फोटो में शोएब को एक पूल में खड़े देखा जा सकता है जबकि आयशा पूल बाहर उनका हाथ थामे बैठी हुई हैं.

2/6

बता दें आयशा उमर पाकिस्तान की एक एक पॉपुलर यूट्यूबर और एक्ट्रेस हैं. आयशा को पाकिस्तान में फैशन आइकन के रूप में भी माना जाता है. इसके अलावा वो पाकिस्तान की सबसे महंगी अभिनेत्री में से एक हैं. 

3/6

'कराची से लाहौर', 'यलगार', 'काफ कंगना' और कई अन्य फिल्मों से आयशा उमर ने अपनी पहचान बनाई है. 2015 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कराची से लाहौर' से उन्होंने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाया था. 

 

4/6

आयशा उमर एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक सिंगर भी हैं. साल 2012 में उन्होंने 'चलते चलते' और 'खामोशी' नाम की दो एल्बम रिलीज की थी. जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवार्ड भी जीता था. 

5/6

बता दें कि पाकिस्तानी मीडिया में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की अफवाह वायरल हो रही हैं. वहीं आयशा के साथ फोटोशूट के बाद एक इंटरव्यू में शोएब ने उनकी तारीफ भी की थी. 

6/6

बता दें कि सानिया और शोएब ने अपने तलाक को लेकर अभी तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है. वे एक-दूसरे को अभी भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link