Vastu Tips For Money: दिवाली-छठ से पहले घर ले आएं ये एक चीज, त्योहार के दिनों में चुंबक की तरह खींचा आएगा पैसा!

Vastu Tips For Money: दिवाली-छठ से पहले इस एक चीज को घर लाने से मां लक्ष्मी खुश होती है और उनका घर में वास होता है. अगर आप भी चाहते है कि इस दिवाली मां लक्ष्मी भी आपके घर वास करें तो फटाफट ये काम कर लें.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 25 Sep 2024-5:16 pm,
1/6

त्योहार का महीना

Vastu Tips For Money: अक्टूबर का महीना शुरू होने वाला है और त्योहार का सीजन भी शुरू होने वाला है. इस साल धनतेरस 29 अक्टूबर को दिवाली 1 नवंबर को मनाई जाएगी और छठ पूजा 7 नवंबर को है. बता दें कि हर साल दिवाली का पर्व कार्तिक माह की अमावस्या के दिन मनाया जाता है. 

 

2/6

दिवाली-छठ से पहले घर ले आएं ये एक चीज

दिवाली के पर्व के दिन मां लक्ष्मी और श्री गणेश जी और कुबेर जी की पूजा की जाती है. दिवाली के वक्त मां लक्ष्मी को खुश करने के लिए लोग अपने घरों की सफाई करते है. वहीं ऐसे में यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान हो गए है तो आज हम आपके लिए एक उपाय लाए है. जिसमें आपको कुछ नहीं करना है केवल एक चीज घर में लाकर रखनी है. 

 

3/6

मां लक्ष्मी होगी खुश

दिवाली-छठ से पहले इस एक चीज को घर लाने से मां लक्ष्मी खुश होती है और उनका घर में वास होता है. अगर आप भी चाहते है कि इस दिवाली मां लक्ष्मी भी आपके घर वास करें तो फटाफट ये काम कर लें. 

 

4/6

घर ले आएं कमलगट्टे की माला

आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए आपको आपके घर में कमलगट्टे की माला लाकर रखनी है. कहा जाता है कि कमलगट्टे की माला मां लक्ष्मी को काफी पसंद होती है और इस माला से मां लक्ष्मी काफी प्रसन्न होती है. 

 

5/6

खुलेंगे धन प्राप्ति के मार्ग

आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए कमलगट्टे की माला को काफी अच्छा माना जाता है. इस माला को आप घर में तिजोरी में पैसों के पास रख दें. ऐसा करने से धन प्राप्ति के मार्ग खुलते हैं और मां लक्ष्मी जी का घर में वास होता है. 

6/6

माला करती है धन आकर्षित

मान्यता के अनुसार, कमलगट्टे की माला धन को अपनी और आकर्षित करती है. ऐसे में दिवाली से पहले ही आप कमलगट्टे की माला खरीद कर घर ले आए और दिवाली से पहले इस माला को तिजोरी में जरूर रखें. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link