वैशाली:Bihar News: पटना के फुलवारी शरीफ के टेरर मॉड्यूल मामले में फरार चल रहे अभियुक्त रियाज अहमद का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उसके गांव में ही जमीनी विवाद में मारपीट करने का सीसीटीवी फुटेज है. बता दें  कि रियाज की गिरफ्तारी के लिए एनआईए टीम की कई बार छापेमारी कर चुकी है, लेकिन अभी भी वो पुलिस को गिरफ्त से बाहर है. वहीं आज अपने घर के पास में जमीनी विवाद में युवक को अपने गुर्गों के साथ मिलकर जमकर पीट रहा है. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी का वीडियो आया सामने


पूरा मामला वैशाली जिले के कटहरा ओपी थाने की है. जहां टेरर मॉड्यूल मामले में बीते दिनों पटना में हुए खुलासे के बाद वैशाली जिले के कटहरा ओपी थाने के रियाज अहमद के हाथ होने का प्रमाण मिलने के बाद उसके विरुद्ध एनआईए की टीम और पटना पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन रियाज उनके हाथ नहीं लगा. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि कल देर रात जमीनी विवाद में रियाज खुद लाठी डंडे से अपने पड़ोसी को मारकर लहूलुहान कर दिया. रियाज का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई


NIA कर रही छापेमारी


वहीं रियाज के पड़ोसी बता रहे हैं कि पुलिस की मिलीभगत होने की वजह से बाहर के टीम की आने की सूचना पहले उसे मिल जाती है और आज भी रियाज टेरर मॉड्यूल प्रशिक्षण का काम कर रहा है. रियाज अहमद का डंडे से फारुख की पिटाई करते हुए सीसीटीवी कैमरा मारपीट के बाद सदर अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया. फारूक और उसका परिवार गुर्गों का मारपीट करते हुए वीडियो संबंधित थाने में दे दिया गया है. रियाज के खिलाफ पूर्व में एनआईए एवं फुलवारी में एफआईआर भी दर्ज है.


इनपुट- रवि मिश्रा


ये भी पढ़ें- GI Tag: क्या होता है GI Tag, कौन देता है इसे मान्यता और कैसे मिलता है इसका फायदा? जानें सबकुछ