नई दिल्‍ली/पटना : PM Modi brother car accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) व उनका परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया है. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मैसूर में हुआ है. हादसे के वक्‍त उनके साथ कार में उनकी पत्‍नी, बेटा और बहू भी मौजूद थे. इस रोड एक्सीडेंट में प्रहलाद मोदी के बेटे-बहू को गंभीर चोटें आई है. सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक डिवाइडर से टकराने के कारण यह हादसा हुआ है. सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद मैसूर की एसपी सीमा लतकर घटनास्थल और अस्पताल दोनों जगह पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


कार के सामने आ गए व्यक्ति को बचाने में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, जिस वक्‍त यह हादसा हुआ वह कार से मैसूर (कर्नाटक) के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे. उनकी कार कड़ाकोला में दुर्घटनाग्रस्‍त हुई. इस हादसे में उनकी कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया. सामने आया है कि एक्सीडेंट कर्नाटक (Karnataka) के मैसुरु (Mysuru) तालुका में कडाकोला (Kadakola) के बीच हुआ. असल में तेज गति से जा रही कार के ड्राइवर ने अचानक सड़क पर सामने आ गए एक व्यक्ति को बचाने के लिए स्टेयरिंग मोड़ दिया और इसके बाद कार बहुत स्पीड के साथ सड़क के डिवाइडर से जाकर टकरा गई. सभी घायलों को नजदीक ही मौजूद जेएसएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 


दुर्घटना के बाद उनकी मर्सिडीज कार की तस्वीर सामने आई है. इसमें कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त दिख रहा है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि सभी को “मामूली चोटें” आई हैं. यह दुर्घटना काडाकोला के नजदीक दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई है.