पटना : बिहार में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं.अपराधिक घटनाओं में तेजी आई है. इस सब के बीच बिहार के जेल की हालत भी कुछ अच्छी नहीं हैं. यहां के जेलों की लगातार सर्चिंग की जाती है. आपको बता दें कि यहां की जेलों से कभी जेल में बंद अपराधियों के पास से नशे का सामान बरामद होता है तो कभी मोबाइल फोन. मतलब प्रतिबंधित सामान इन तक कैसे पहुंचता है ये अभी तक कोई जान नहीं पाया है. ऐसे में गोपालगंज की जेल में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर सभी हैरान है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल गोपालगंज की जेल में एक कैदी ने पुलिस के डर में मोबाइल फोन को निगल लिया. दो दिन तक वह ठीक हालत में रहा लेकिन जैसे ही उसकी हालत बिगड़ने लगी उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं डॉक्टरों ने जब उसका एक्स-रे किया तो उनके होश उड़ गए. 


दरअसल नशीले पदार्थ की तस्करी के जुर्म में कौशर अली नाम का शख्स जेल में बंद है. ऐसे में जेल की जांच जब शुक्रवार को शुरू हुई तो कौशर अली फोन पर बात कर रहा था. पुलिस को आता देख डर से उसने मोबाइल फोन निगल लिया. दो दिन बाद हालत खराब होने लगी. उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों ने वहां उसका एक्स-रे किया तो सभी के होश उड़ गए. 


यह घटना चनावे मंडल कारा का है. डॉक्टर ने एक्स-रे दिखाया तो पता चला कि कैदी के पेट में छाती के नीचे मोबाइल फोन अभी भी फंसा हुआ है. इस वजह से अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर अस्पताल में ही कादी का इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. कौशर अली नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव निवासी बाबू जान मिया का बेटा है. जिसे 2020 नशीला पदार्थ तस्करी मामले में पकड़ा गया था और तब से वह जेल में बंद है. 


ये भी पढ़ें- JDU Vs JDU: बिहार में बहुत कुछ तय कर देगी 'असली कार्यकर्ताओं' की बैठक, आर-पार के मूड में नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा