सीवान:Bihar News: सीवान मंडल कारा में कैदी द्वारा ताश खेलते और एक पुलिसकर्मी का मसाज करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सीवान मंडल कारा का यह वीडियो करीब 10 दिन पहले का बताया जा रहा है.  वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की कुछ कैदी ताश खेल रहे हैं तो वहीं एक कैदी पुलिसकर्मी का मसाज कर रहा है.  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीवान जेल का वीडियो हो रहा वायरल


वहीं इस मामले में सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मंडल कारा का बताया जा रहा है. प्रथम दृष्टया में ये वीडियो एडिटेड लग रहा है. हालांकि इस वीडियो की जांच की जा रही है कि यह वीडियो कहां और कब का है. यह वीडियो किसके द्वारा बनाई गई है. इसके साथ ही जेल प्रशासन पर ये सवाल उठता है की आखिर जेल के अंदर मोबाइल कैसे पहुंचा.  इतना कुछ जेल के अंदर चलता रहा और जेल प्रशासन को बेखबर रही.


टीम गठित कर जांच के आदेश


इसक अलावा वीडियो में ये साफ साफ दिखाई दे रहा है कि जेल के मुख्य द्वार पर मुलाकाती से पैसे लिए जा रहे है. वहीं जेल के अंदर वर्दीधारी कैदी से सिर की मालिश करा रहे हैं. जेल में कैदियों का एक ग्रुप ताश खेलते नज़र आ रहा है. वहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जेल में अलग अलग चूल्हे पर खाना कैसे बनाया जाता है. वीडियो पूरा जेल कैम्पस का है, जो किसी ने मोबाइल से बनाकर वायरल कर दिया है. वहीं इसी वीडियो में जेल के कैदी समान कैसे बेचते है. हालांकि इसकी जानकारी डीएम को भी हो चुकी है. जिस पर टीम गठित कर जांच के भी आदेश दे दिए है. लेकिन कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से इंकार कर रहा है.


इनपुट- अमित कुमार सिंह


ये भी पढ़ें- Vastu Tips: अगर आपके घर में भी है ये 5 पेड़ तो फौरन हटा लें, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद