पटनाः खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने सुशील मोदी और उनके परिवार की संपत्ति की जांच को लेकर बयान दिया. वहीं खेतान मार्केट और सिटी सेंटर से भी नाम जोड़ते हुए उसपर दबंगई को लेकर आरोप जड़ा, खेतान मार्किट के मालिक ने मंत्री के आरोप को सिरे से खारिज किया, वहीं सुशील मोदी ने इस मामले में झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है. खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी उनके भाई महावीर मोदी और परिवार की सम्पत्ति की जांच करवाने की बात करते हुए कई आरोप लगाए हैं और कहा कि दबंगई को लेकर कई मार्केट और मॉल पर कब्जा जमा लिया. इसमें खेतान मार्किट और लोदीपुर स्थित सिटी सेंटर भी शामिल है, रामानंद यादव ने कहा कि सुशील मोदी की 2005 के बाद से और संपत्ति की जांच करायी जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामानंद यादव ने लगाए आरोप
रामानंद यादव ने कहा कि जांच के बाद पता चल जायेगा कि सुशील कुमार मोदी कितने राजा हरिश्चंद है. आरजेडी कोटे से मंत्री रामानंद यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए सुशील कुमार मोदी में खेतान मार्किट और लोदीपुर स्थित मॉल जिसमे अब सिटी सेंटर बन कर तैयार है उस जमीन पर अपने प्रभाव से कब्ज़ा जमा लिया,. खेतान मार्किट के मालिक रामलाल खेतान उर्फ़ बिल्लू खेतान ने कहा कि यह तथ्यहीन आरोप है और इसमें कहीं से सत्यता नहीं है.


सिटी सेंटर पर भी उठाया सवाल
लोदीपुर स्थित सिटी सेंटर को लेकर भी रामानंद यादव ने सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि लॉ एंड आर्डर को शिथिल करते हुए सुशील कुमार मोदी ने दबंगई के बल पर इस प्रॉपर्टी पर कब्जा जमा रखा है. सुशील मोदी ने इस प्रकरण में आपत्ति जताते हुए ट्वीट कर बताया कि खेतान मार्किट और लोदीपुर का मॉल दोनों सम्पत्ति किसकी है उन्हें नहीं मालूम और झूठा आरोप लगाने वालो पर मानहानि का वे मुकदमा करेंगे. एक ओर मंत्री रामानंद यादव खुला आरोप लगा रहे हैं वही दूसरी तरफ सुशील कुमार मोदी और रामलाल खेतान इसे तथ्यहीन आरोप लगाकर सिरे से ख़ारिज कर रहे हैं,साथ ही अब सुशील मोदी अब आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कह रहे हैं.