जहानाबाद : जहानाबाद में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिन्हा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस के खिलाफ नीतीश कुमार व लोहिया जैसे लोग अपनी राजनीति आगे बढ़ाएं. आज उसी कांग्रेस से प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ
पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिन्हा ने शराबबंदी की भी पोल खोलते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. आए दिन हत्या, लूट, अपहरण जैसी वारदात हो रही है. जिस पुलिस के कंधों पर अपराध पर लगाम लगाने की जिम्मेदारी होती थी. आज वहीं पुलिस शराबियों के चक्कर में दिन-रात लगी हुई है. बालू व शराब माफिया जो कभी थाने में आने से भय खाते थे. थाना में बैठकर गुफ्तगू कर रहे हैं.


बेबस मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे नीतीश कुमार- आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह ने साफ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार बेबस मुख्यमंत्री के रूप में कार्य कर रहे हैं. महागठबंधन की रैली में भी किसी ने इन्हें पीएम के रूप में परजेंट नहीं किया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजद के लोग तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपना कीमती वोट विधानसभा के चुनाव में दिए थे.


आरसीपी बोले- तेजस्वी के मुख्यमंत्री का सपना देख रहे राजद के लोग
आरसीपी सिंह ने कहा कि स्वाभाविक है कि राजद के लोग तेजस्वी के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाह रहे हैं. बिहार में पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री का एकबाल भी समाप्त हो चुका है. आरसीपी सिंह से जब पूछा गया कि आप एनडीए में जाएंगे या फिर नई पार्टी बनाएंगे. इस सवाल पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि किसी भी कीमत पर महागठबंधन में तो नहीं जाएंगे और आने वाले दिनों में इसका स्पष्ट जवाब भी आप लोगों को मिलेगा.


इनपुट- मुकेश कुमार 


ये भी पढ़िए-  Budget 2023: बजट में एलान: तलाकशुदा महिलाओं को 25 हजार, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों के लिए एक लाख रुपये बिहार सरकार