पटनाः Bageshwar Dham Sarkar: बीते कई दिनों से बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने मांग की है, कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाया जाए. इसके लिए वह लोगों से भी आह्वान कर रहे हैं. अब उनकी इसी मांग पर बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने टिप्पणी की है. तेज प्रताप यादव ने दो टूक कहा कि बाबा बागेश्वर का सपना कभी पूरा नहीं होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत सभी धर्मों का देशः तेजप्रताप
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को वन मंत्री तेज प्रताप यादव आरजेडी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ बैठक कर बातचीत की. यहां से बाहर निकलते हुए पत्रकार वार्ता में उन्होंने कुछ सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने छतरपुर के बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर जमकर हमला बोला. बिहार वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादन ने कहा कि बागेश्वर बाबा का सपना कभी पूरा नहीं होगा, क्योंकि भारत सभी धर्मों का है और सभी समुदाय के लोग यहां आपस में मिलकर रहते हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई आपस में हैं भाई-भाई ही चलेगा.


पूर्णिया में 25 फरवरी को रैली
तेज प्रताप ने कहा कि सभी लोगों के समावेश से हिन्दुस्तान बना है. भाजपा के लोगों की दाल यहां गलने वाली नहीं है. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर भी टिप्पणी की. बिहार में बीजेपी की जमीन खिसक गई है, इसलिए अमित शाह लगातार बिहार आ रहे हैं, लेकिन बिहार आने से बीजेपी की दाल गलने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि 2024 में बिहार की जनता महागठबंधन को जीत दिलाएगी. बता दें कि पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से 25 फरवरी को महागठबंधन बड़ी रैली का आयोजन करने जा रहा है. इस रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे.