दिल्ली/पटना: Shyam Rajak: पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता श्याम रजक की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बता दें कि राजधानी दिल्ली में 9 और 10 अक्टूबर को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीटिंग छोड़कर गए तेजप्रताप यादव
जानकारी के अनुसार, श्याम रजक की तबीयत मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद खराब हुई है. दरअसल, आज राजद की बैठक के दौरान अचानक गुस्से में तेज प्रताप यादव मीटिंग छोड़कर बाहर निकल गए और उन्होंने श्याम रजक पर गंभीर आरोप लगाए.


तेजप्रताप का श्याम रजक पर आरोप
तेजप्रताप यादव ने कहा, 'श्याम रजक ने आज मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी, जब मैंने उनसे बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा. मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है और मैं इसे अपने सोशल मीडिया पर डालूंगा. ऐसे बीजेपी-आरएसएस लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए.'



'तेजप्रताप शक्तिशाली आदमी'
वहीं, इस पूरे मामले पर राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा, 'मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है. वह जो कहना चाहता है वह कह रहे हैं क्योंकि वह शक्तिशाली आदमी हैं, मैं एक दलित आदमी हूं, कुछ नहीं कह सकता.' 


ऑडियो वायरल
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दावा किया जा रहा है कि राजद नेता श्याम रजक तेजप्रताप यादव को गाली दे रहे हैं. हालांकि, इस वायरल ऑडियो की पुष्टि Zee मीडिया नहीं करता है.


ये भी पढ़ें-आखिर क्यों गुस्से में निकले तेज प्रताप यादव? श्याम रजक पर लगाया ये गंभीर आरोप


 (इनपुट-रूपेंद्र श्रीवास्तव)