आखिर क्यों गुस्से में निकले तेज प्रताप यादव? श्याम रजक पर लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1387153

आखिर क्यों गुस्से में निकले तेज प्रताप यादव? श्याम रजक पर लगाया ये गंभीर आरोप

राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान दिल्ली में आज जमकर बवाल हुआ है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप इस मीटिंग के शुरू होने के बाद कुछ समय के बाद ही मीटिंग छोड़ कर चले गए थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान दिल्ली में आज जमकर बवाल हुआ है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप इस मीटिंग के शुरू होने के बाद कुछ समय के बाद ही मीटिंग छोड़ कर चले गए थे. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वो एक-एक को उनकी हैसियत बता देंगे. उन्होंने श्याम रजक आरएसएस का एजेंट बताया है. 

'उसने मुझे दी बहन की गाली'

मीटिंग से बाहर आने के बाद तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी है. इसका ऑडियो भी उनके पास हैं. वो एक-एक को उनकी हैसियत बता देंगे. उन्होंने आगे कहा कि वो ऑडियो उनके पास है और वो जल्द ही अपने इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर डालेंगे. इस दौरान वो बताएंगे कि किस तरीके से श्याम रजक ने गाली दी है. 

ऑडियो भी हो रहा है वायरल 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दावा किया जा रहा है कि इस ऑडियो में  राजद नेता श्याम रजक लालू के बेटे तेजप्रताप को गाली दे रहे हैं. इस ऑडियो की पुष्टि Zee मीडिया नहीं करता है. हालांकि तेज प्रताप भी इसी तरह के ऑडियो की बात करें हैं, जिसमे वो कह रहे हैं कि श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी है. 

Trending news