बेगूसराय: बिहार में तेज रफ्तार वाहन से दुर्घटना की घटना आम हो गई है. सड़क पर चलते समय भारी वाहन इस बात का ध्यान नहीं देते है कि उनका वाहन किसी स्पीड से चल रहा है. वाहन अनियंत्रित होता है तभी सड़क दुर्घटना होती है. इसी क्रम में  एक बार फिर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक दिहारी मजदूर की जान चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधुरी ढाला स्थित एसएच 55 की है. लगभग 55 वर्षीय मृत मोहम्मद असलम बीरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर वार्ड संख्या 9 फुलकारी गांव के रहने वाले मोहम्मद नवाजी के पुत्र थे. परिजनों ने बताया कि वह अपनी दवाई लेने के लिए साइकिल पर सवार होकर घर से वनद्वार जाने के लिए निकला तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत माधुरी ढाला पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने उसे रौंद डाला. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई और घंटो सड़क किनारे पड़े रहे जबकि वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया. 


मजदूरी कर घर का भरण पोषण करता था बुजुर्ग
स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. घटना की सूचना परिजनों को दी. तब जाकर घरवाले थाने पहुंच मृतक की पहचान के बाद सभी सकते में पड़ गए. बताया जाता है कि मृतक चार पुत्री व एक पुत्र के पिता है और घर के एकमात्र कमाऊ व्यक्ति थे जो बीड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहे थे. सोमवार का दिन घर वालों के लिए मनहूस साबित हुआ और रफ्तार की कहर ने परिवार के पेट पर विराम लगा दिया है. अपने एक मात्र कमाऊ गार्जियन को खोकर जहां परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं दूसरी तरफ घर की माली हालत को देख ग्रामीण सकते में पड़ गए.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस शव की पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर आगे की जांच में जुट गई है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने का काम किया जा रहा है. जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी 


ये बी पढ़िए- Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ