बिहारशरीफ: नालंदा में वाहन जांच के दौरान एक बाइक सवार ने एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) को टक्कर मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाने के क्रम में एएसआई की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में सोमवार की रात कल्याण विगहा थाना क्षेत्र के उत्तर धोवा नदी के पुल के पास पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान तीव्र गति से बख्तियारपुर की ओर से आ रहे एक बाइक सवार ने पुलिस चेकिंग को देखकर बाइक की गति को और बढ़ा दिया. साथ ही जांच कर रहे एएसआई विजय कुमार चौहान को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन लोग सवार थे.


इस घटना में चौहान के सिर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आईं. घटना के बाद बाइक पर सवार तीनों लोग घटनास्थल से फरार हो गए. बाद में उनको पकड़ लिया गया. घायल एएसआई चौहान (45) का प्रारंभिक इलाज के बाद पटना के पारस अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.


पुलिस अधिकारी में बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना में प्रयुक्त मोटर बाइक बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए- मिथिलेश ठाकुर ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 4 तारीख को 400 नहीं तड़ी पार होगी एनडीए