मिथिलेश ठाकुर ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 4 तारीख को 400 नहीं तड़ी पार होगी एनडीए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164086

मिथिलेश ठाकुर ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 4 तारीख को 400 नहीं तड़ी पार होगी एनडीए

Jharkhand News: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि 4 तारीख को 400 पर होगा वह लोग 4 तारीख को तड़ीपार हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आज इन लोगों ने जिस तरीके से स्थिति बना दी है. इस देश में लोकतंत्र को पैरों तले कुचला जा रहा है.

मिथिलेश ठाकुर ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 4 तारीख को 400 नहीं तड़ी पार होगी एनडीए

रांची: महाराष्ट्र रैली में इंडिया गठबंधन की ताकत दिखी तो वहीं रैली में उमड़े जनसैलाब ने गठबंधन के हौसलों को बुलंद कर दिया है. मोदी की गारेंटी से मुकाबला करने की कवायद पर इतनी मज़बूत ताकत मिली है कि सत्ता धारी दल कह रहे हैं कि 4 जून एनडीए के खोखले दावे ध्वस्त होंगे और इस दिन एनडीए तड़ी पार हो जाएगा. जेएमएम और कांग्रेस के मजबूत हौसले पर राज्य में सियासत तेज हो गयी है.

प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी के 400 पर वाले नारे पर तंज करते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि 4 तारीख को 400 पर होगा वह लोग 4 तारीख को तड़ीपार हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आज इन लोगों ने जिस तरीके से स्थिति बना दी है. इस देश में लोकतंत्र को पैरों तले कुचला जा रहा है. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. जनता सब कुछ देख रही और मौके के इंतजार में हैं, भले ही उन्हें EVM रूपी जिन पर भरोसा है. मोदी की गारंटी पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी कौन सी गारंटी दे रहे हैं. बेरोजगारी किसानों पर गोली चलाने की, छात्रों के हितों के साथ खिलवाड़ करने की, मजदूरों को बेरोजगार करने की, देश को हिंदू मुसलमान में बांटने की बात पर कटाक्ष करते हुए मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि अगर इस पर जनता मतदान करेगी तो निश्चित रूप से 400 पर हो जाएगा.

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम भी रैली से बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से 2024 में बदलाव दिखाई देगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी 2019 में हाइट पर चली गई थी. अब उसके ऊपर नहीं जा सकती है अब उसके नीचे ही आना होगा. क्योंकि छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश राजस्थान में बिहार में झारखंड में बीजेपी सीमा से ऊपर चली गयी थी, लेकिन आज वह नहीं जा पाएंगे इस बात का विश्वास दिलाते हैं. आलमगीर आलम ने कहा कि आज देश भर में कैसी स्थिति नहीं है इंडिया गठबंधन 2024 का परिणाम चौंकाने वाला होगा. जिसमें फायदा इंडिया गठबंधन को होगा. 400 पार के नारे पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि नारा वह कुछ भी लगा सकते हैं. 2019 के चुनाव में झारखंड में 65 पर का नारा था 25 में अटक गए.

इनपुट- धीरज ठाकुर

ये भी पढ़िए- जीवन कुमार का राजद पर कटाक्ष, कहा- लालू पहले अपने परिवार का पेट भरते हैं फिर बाद में किसी का सोचते है

 

Trending news