नालंदा : नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, शनिवार को एक ट्रक ने उनके पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिससे एक बहन की मौत हो गई और दूसरी बहन और बाइक चालक मामा गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के समय मामा डब्लू महतो छठ पूजा के लिए अपनी भांजी सुहानी को पटना से नानी के घर ले जा रहे थे. तभी एक ट्रक ने बाइक की पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक चालक समेत दोनों लड़कियां सड़क पर गिर गई. इमें एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक मामा और मृतका की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई.  इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है और परिजनों को सूचित किया गया है.


इस दुखद घटना से सारे क्षेत्र में शोक की गहरी लहर है और स्थानीय लोग इस दुखभरे समय में परिवार के सदस्यों के साथ हैं. यह घटना एक बार फिर से सड़क सुरक्षा की महत्वपूर्णता को उजागर करती है और लोगों को सड़क पर सावधान रहने के लिए प्रेरित करती है.


ये भी पढ़िए- IND vs AUS Dream11 Prediction: फाइनल मैच में विराट और शमी से लेकर ये खिलाड़ी निकलेंगे तुरुप का इक्का, ड्रीम 11 में इन खिलाड़ियों से तैयार करें अपनी टीम