सहरसाः Saharsa Road Accident: बिहार के सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार सुबह करीब 4 बजे के आस-पास की है. ये घटना बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा मोड़ की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतकों के परिवार में मचा कोहराम
इस घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सभी लोग मधेपुरा जिले के शहजादपुर गांव में एक तिलक समारोह में भाग लेकर सहरसा जिले के सरडीहा गांव लौट रहे थे इसी दौरान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव के पास अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. 


हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत
इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में  65 वर्षीय रणजीत सिंह, 70 वर्षीय नारद सिंह, 55 वर्षीय सचिन सिंह शामिल हैं जबकि घायलों एक का नाम प्रफुल्ल सिंह जो बांका जिला में जज के पद पर कार्यरत हैं. इसके अलावे दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


जानकारी के मुताबिक, इस हादसे का शिकार हुए प्रफुल्ल सिंह बांका जिले में पदस्थापित ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट है. प्रफुल्ल सिंह अपने परिवार के साथ अपने साले के तिलक समारोह में मधेपुरा जिले के शहजादपुर गए थे. कार्यक्रम से लौटने के दौरान वे इस हादसे का शिकार हो गए. 


इनपुट- विशाल कुमार 


यह भी पढ़ें- बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 20 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप