Begusarai News: शराब पीने और बेचने के मामले में 20 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1754178

Begusarai News: शराब पीने और बेचने के मामले में 20 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

बेगूसराय में उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब बेचने और पीने के मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Begusarai News: शराब पीने और बेचने के मामले में 20 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय की उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है और शराब पीने और बेचने के मामले में लगातार गिरफ्तारी भी की जा रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेगूसराय में उत्पाद पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब बेचने और पीने के मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में की है. 

20 लोग गिरफ्तार
वहीं इस छापेमारी में 20 लोगों को शराब बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही महुआ शराब और जहरीली तारी को भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि उत्पाद पुलिस को अलग-अलग थाना क्षेत्र में शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस के द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्र में विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. इस छापेमारी के तहत 20 लोगों को शराब बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. 

शराब बेचने और पीने वालों में मचा हड़कंप
फिलहाल इस गिरफ्तारी के बाद पूरे जिले में शराब बेचने और पीने वालों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं लोगों का कहना है कि लोग ताड़ी पी रहे थे. तभी उत्पाद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस मामले में उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि शराब माफियाओं के खिलाफ बीती रात विशेष अभियान चलाया गया है. इसी अभियान के तहत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही साथ कुछ व्यक्ति के पास से महुआ शराब भी बरामद की गई है. 

बताते चलें कि बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी का असर लोगों पर नहीं दिख रहा है. जिसके कारण शराब तस्कर और शराब पीने वाले व्यक्ति अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है.

इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- पटना-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की तीसरी परीक्षण यात्रा रही सफल, 28 जून से परिचालन होगा प्रारंभ

Trending news