SA vs AUS Weather Updates: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला है. दोनों देशों के बीच ये सेमीफाइनल मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा.एक तरफ साउथ अफ्रीकी टीम लीग स्टेज के अंत तक प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रही थी, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरे स्थान पर रहने के साथ सेमीफाइनल में पहुंची है. ऐसे में साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच से पहले कोलकाता में मौसम खराब है. ऐसी संभावना है कि मैच के दौरान भी बारिश हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का दूसरा सेमीफाइनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं मौसम विभाग की मानें को इस मैच पर बारिश का खतरा बना हुआ है. गुरुवार को कोलकाता में 50 प्रतिशत बारिश की संभावनाएं है. वहीं तापमान 23 से 26 डिग्री के बीच में रहने की संभावना है. ऐसे में अगर बारिश हुई तो क्रिकेट फैंस को घबराने की बात नहीं है क्योंकि विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है.


दूसरे सेमीफाइनल के दिन अगर बारिश की वजह से मैच प्रभावित होती है तो इस मैच को अगले दिन यानी 17 नवंबर को वहीं से जारी किया जाएगा, जहां से बारिश के चलते रोका गया था, लेकिन रिजर्व डे वाले दिन भी अगर मैच के दौरान बारिश दस्तक देती है और मैच बारिश की वजह से धुल जाता है तो प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर रहने वाली टीम को फाइनल का टिकट मिल जाएगा. इस स्थिति में साउथ अफ्रीका टीम को फायदा पहुंच सकता है. बता दें कि लीग स्टेज में जब दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तब साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को बड़े अंतर से हराया था.


ये भी पढ़ें- SA vs AUS Live Streaming: साउथ अफ्रीका-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल ऐसे देखें में बिल्कुल फ्री, जानें क्या है प्रक्रिया