Salman Khan Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोलकाता में डी-बैंग टूर से अपनी भांजी आयत के साथ पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया है. सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें 'मामा-भांजी' की जोड़ी को एक साथ चलते और नाचते हुए दिखाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामू की तरह आयत कर रही अलग-अलग स्टेप्स
इस क्लिप में, सलमान को शाइनिंग बरगंडी जैकेट के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं भांजी आयत ने पिंक कलर की फ्रॉक के साथ मैचिंग शूज पहनी हुई है. इस क्लिप में आयत सलमान के साथ चल रही है और मामू की तरह अलग-अलग स्टेप्स कर रही है. 



मामू के नक्शे कदमों को फॉलो करती आयत
एक्टर ने बैकग्राउंड म्यूजिक में अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का गाना 'तू जो मिला' प्ले किया हुआ है. सलमान ने पोस्ट को कैप्शन दिया: मामू के नक्शे कदमों को फॉलो करती हुई.. हैशटैग दबैंग लोडेड कोलकाता. 


सलमान खान ने की थी ममता बनर्जी से मुलाकात
बता दें कि सलमान खान ने एक दिन पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. इस दौरान ममता बनर्जी ने सलमान खान का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया था. इसके बाद सलमान खान और ममता बनर्जी ने मीडियाकर्मियों और पैपराजी का अभिवादन किया था और फिर दोनों बिल्डिंग के अंदर चले गए. इसका वीडियो भी सामने आया था.


जल्द ही 'टाइगर 3' आएंगे सलमान खान नजर
बता दें कि आयत सलमान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की बेटी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. वह अगली बार मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे.
इनपुट- आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Neha Malik: एक्ट्रेस नेहा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें देख फैंस भरने लगे आहें, वायरल