पटना : तमिलनाडु में बृहस्पतिवार को बिहार के लोगों के साथ मारपीट की गई. इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने से स्थानीय लोगों में भय बना हुआ है. इस बात का दावा किया जा रहा है कि भय के चलते मजदूर कारखाने में काम करने नहीं जा रहे हैं और अपने राज्य बिहार लौटना चाहते हैं. इस वीडियो के बाद बिहार में राजनेताओं की प्रतिक्रिया शुरू हो गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तमिलनाडु मामले में ठीक से होनी चाहिए जांच, अपराधियों को हो सजा
पी शैलेंद्र बाबू ने ट्वीट कर कहा यह खबर महज अफवाह है, जिसके बाद बिहार की अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई. बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने बयान देते हुए कहा खबर के माध्यम से ही यह चीजें आई हैं और इसको ठीक से जांच करना चहिए. साथ ही जांच करके तुरंत कार्रवाई हो यह हम लोग चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ये बिहार के अस्मिता का सवाल है, बिहारियों का सवाल है. बिहार की सरकार के जो वरीय पदाधिकारी हैं, अपर मुख्य सचिव है यह लोग इस स्तर पर भी जा सकते हैं कि बिहारी को गाली भी देते हैं और बिहारी अफसर को सस्पेंड भी करते हैं.


मुख्यमंत्री खुद मामले की करवा रहे जांच
जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि हर एक चीज को मुख्यमंत्री ने तुरंत संज्ञान लेकर बिहार के डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को लगाया कि आप बात करके वहां कुछ घटना है बात है तो पता कीजिए. संजय झा ने कहा नीतीश कुमार की सरकार में देश दुनिया में बिहार के जो भी लोग रह रहे हैं, जब भी कोई समस्या हुई है बिहार सरकार उनके साथ रही है. बिहार सरकार इस मामले को क्लोजली मॉनिटर कर रही है.


रिपोर्ट: निषेद


ये भी पढ़िए-  Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल