पटनाः Shukrwar ke Upaay: सनातन परंपरा में शुक्रवार का दिन देवी लक्ष्मी का माना जाता है. इस लिहाज से इस दिन को आप धन प्राप्ति के उपाय के लिए सबसे उत्तम दिन मान सकते हैं. अगर लंबे समय से आप किसी आर्थिक समस्या से परेशान हैं और कोई काम रुका हुआ है जो नहीं हो पा रहा है तो शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी की कृपा से वह सभी पूरा हो जाता है. इसके अलावा इस दिन आप कुछ खास उपाय भी अपना सकते हैं, जो आपको जीवन में प्रगति के पथ पर ले जा सकते हैं. ऐसा ही एक उपाय काली चीटियों से जुड़ा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काली चीटियों का उपाय
मानव इतिहास में काली चीटियों को लेकर कई तरह के शकुन-अपशकुन जुड़े हुए हैं. बल्कि प्राचीन काल से ही चीटियां Future Prediction के लिए काम आती रही हैं. इनकी स्थिति देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि मौसम कैसा होगा, हवा किधर की बहेगी, बल्कि बारिश होगी या नहीं. ठीक इसी तरह काली चीटी हमारे जीवन में आ रही परेशानियों को भी दूर करने का माध्यम बन सकती है. शकुन शास्त्र के मुताबिक, काली चींटी केतु ग्रह को ठीक करती है. 


11 शुक्रवार तक करें ये काम
अगर आपकी कोई मनोकामना काफी दिनों से पूरी नहीं हो रही है, या लंबे समय से कोई काम रुका हुआ है तो काली चींटी का एक उपाय आपका दिन, महीना साल बना सकता है. आपको एक काम करना है. शुक्रवार के दिन काली चीटिंयों को शक्कर डालें. ऐसा नियमित 11 शुक्रवार तक करें. अगर आपका कोई काम लंबे समय से अटका हुआ है तो 11 शुक्रवार तक काली चीटियों को शकर के दानें डालने से आपका वो काम और मनोकामना जरूर पूरी होगी. इसके अलावा शुक्रवार को देवी लक्ष्मी की पूजा भी जरूर करें. मां की कृपा से सारे काम बनेंगे.


ये भी पढ़ें- Sharad Yadav Passes Away: 'ऐसे अलविदा नहीं कहना था शरद भाई..', लालू प्रसाद यादव ने जारी किया भावुक वीडियो