Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने आज 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान उनका निधन हो गया. सिद्धांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. टीवी इंडस्ट्री को उनकी मौत से जोर का झटका लगा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने करीब 45 मिनट तक उनका इलाज किया, लेकिन आखिर में डॉक्टरों की कोशिश उन्हें बचाने में असफल रही और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर सुनने के बाद से  हर कोई उनके परिवार को सांत्वना दे रहा है. 


पहली पत्नी से तलाक कर की थी दूसरी शादी
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते थे. उन्होंने दो शादियां की थी. बता दें कि पहली शादी उन्होंने साल 2001 में इरा सूर्यवंशी से की थी. लेकिन उनके साथ बंधन ज्यादा लंबा नहीं चल सका और साल 2015 में इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. इसके बाद सिद्धांत ने 23 नवंबर साल 2017 को सुपरमॉडल एलेसिया राउत से मुंबई के एक मंदिर में बहुत सिंपल तरीके से शादी रचाई थी. एक्टर की एक बेटी और एक बेटा है. एक्टर की बेटी का नाम डीजा है. 


सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की नेट वर्थ
सिद्धांत टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर थे. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में थी. सिद्धांत को फेम सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिला है. इसके बाद सिद्धांत कई हिट सीरियल में काम कर चुके थे. फिल्मों और टेलीविजन पर एक लोकप्रिय एक्टर होने के नाते उनकी नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ है. 


यह भी पढ़ें- Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी से पहले हार्ट अटैक से गई इन सेलेब्स की जान, हुई दर्दनाक मौत