Lucknow News: 12 साल की माही ने किया सुसाइड, परी जैसी जुड़वा बेटियों से हंसता खेलता परिवार उजड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259722

Lucknow News: 12 साल की माही ने किया सुसाइड, परी जैसी जुड़वा बेटियों से हंसता खेलता परिवार उजड़ा

Lucknow News:  लखनऊ के गोसाईगंज से मामला सामने आ रहा हैं. जहां एक 12 साल की लड़की ने सुसाइड कर ली. जितेंद्र और उसकी पत्नी किसी काम से घर से बहार गए थे. जब उन्हे ये खबर मिली की उनकी बेटी ने सुसाइड कर ली.

Lucknow 12 year girl commit suicide

Lucknow News: लखनऊ के गोसाईगंज से मामला सामने आ रहा हैं. जहां एक 12 साल की लड़की ने सुसाइड कर ली. गोसाईगंज के काजीखेड़ा का जितेन्द्र कुमार रावत अपने परिवार के साथ रहते हैं. जितेंद्र और उसकी पत्नी किसी काम से घर से बाहर गए थे जब उन्हें ये खबर मिली की उनकी बेटी ने आत्माहत्या कर ली. 

दोनों जुड़वा बेटियों
दअसल, बजार जाते वक्त जितेंद्र अपनी दोनों जुड़वा बेटियों महक-माही को घर ही छोड गया थे. घर से जाने के कुछ समय बाद उसे महक ने फोन किया और बताया कि माही ने कमरे में सुसाइड कर लिया. जैसे ही ये बात जितेंद्र और उसकी पत्नी को पता चली तो वो फौरन घर आ गए. इस बात कि सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए. 
 
पुलिस को सूचना दी
जैसे ही वहां लोग आए तो उन्होंने माही के शव को उतारा और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों ने बताया कि परिवार में किसी तरह की लड़ाई नहीं थी और उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी बेटी ने आत्महत्या क्यों की. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.

Trending news