पटना : Bihar News : सीवान सड़क दुर्घटना में एक मासूल की मौत और छह बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, सभी बाइक पर सवार होकर श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान बोलेरो ने सभी को कुचल दिया. हादसे के बाद बोलेरो चालक घटना स्थल से फरार हो गया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मालमा
बता दें कि सभी लोग बाइक पर सवार होकर गोपालगंज के हथुआ से बरहम रामपुर जा रहे थे. इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप गांव के पास तेज रफ्तार एक बोलेरो ने सभी बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक मासूम की मौत हो गई है, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. मृतक बच्चे की पहचान गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी राम लाल राम का 8 वर्षीय पुत्र रोमित कुमार के रूप में हुई है. वहीं, घायलों की पहचान रामलाल राम की 3 वर्षीय पुत्री रिया कुमारी, 6 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार, पुत्र सिक्कू कुमार, पत्नी विद्यार्थी देवी,तथा 35 वर्षीय राम लाल राम के रूप में हुई है. बता दें कि हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया.


घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
बता दें कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पर सभी घायलों का प्राथमिक इलाज चल रहा है. साथ ही डॉक्टरों ने एक मासूम रोहित कुमार को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद जब बच्चों की मां होश में आई तो उसकी रो-रोकर बुरा हाल है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल में पहुंची और पीड़ितों के परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस की एक टीम बोलेरो चालक को पकड़ने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू का जलवा, अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें