सीवान : सीवान में बृहस्पितवार को अनियंत्रित ट्रक ने 5 लोगों को कुचल दिया. इस घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में एक की मौत और चार घायल
बता दें कि घटना पचरुखी थाना क्षेत्र और सराय ओपी थाना क्षेत्र के चाप गांव के समीप की हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने पचरुखी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने लगा, इसी दौरान ट्रक ने चाप गांव के समीप दो ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. घटना के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया. जिससे ई-रिक्शा में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दोनों ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.


घायलों को सदर अस्पताल में कराया भर्ती 
ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया है. ग्रामीण सड़क जाम कर ट्रक चालक पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे हैं. मृतक की पहचान पचरुखी थाना क्षेत्र के सोनापीपर निवासी सुनेला राम के पुत्र शिववचन राम के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान पचरुखी थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी रामपूजन मांझी के पुत्र हरेंद्र मांझी, असगर अली के पुत्र फिरोज आलम, सराय ओपी थाना क्षेत्र के चाप गांव निवासी नबी हुसैन के पुत्र मोहम्मद अली, पटना निवासी मुनेश्वर राय के पुत्र चंदन कुमार राय के रूप में हुई है.


ये भी पढ़िए- पटना ही नहीं बिहार के इन जिलों में भी बढ़ रहा डेंगू, पूर्णिया में 10 मरीज भर्ती