पटनाः Patna News: राजधानी पटना में एक पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ एक युवक पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है. ये मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र इलाके के बाकरगंज इलेक्ट्रॉनिक मंडी का है. जहां मोबाइल दुकान पर हलकी कहासुनी के बीच युवक ने दुकानदार पर पिस्टल तान माफी मांगने को कहा. जिस दरम्यान आसपास के दुकानदारों ने यह पूरा मंजर देखा और युवक को धर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक के पास से पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस बरामद
आनन फानन में दुकानदारों द्वारा पीरबहोर थाने को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पीरबहोर थाना की पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लिया और उसकी तलाशी ली गई. जिसमे उसके पिट्ठू बैग से एक डिलीवरी पैकेट में रखी गई देसी पिस्टल और एक दर्जन जिंदा कारतूस और दो खाली मैगजीन को बरामद किया है. 


बीपीएससी की करता है छात्र तैयारी 
मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार युवक का नाम आशीष कुमार बिहटा देव पुली निवासी पूर्व मुखिया पुत्र है. जो बीपीएससी की तैयारी करने वाला छात्र है. उसके पास से एक देसी पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है. 


मोबाइल ठीक से नहीं बनाने पर दुकानदार पर तान दी पिस्तौल
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक आशीष कुमार कुछ दिन पूर्व एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल बनाने को दिया गया था. जिसके सही से काम नहीं करने पर गुस्से में दुकानदार के पास पहुंचा और मोबाइल नहीं बनने पर माफी मांगने को कहा. जिसका विरोध करने पर बैग से पिस्टल निकालकर दुकानदार पर तान दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर थाने लायी है और उससे पूछताछ जारी है.


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं राजधानी पटना टाउन DSP अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हथियार के साथ एक मोबाइल की दुकान में युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से पिट्ठू बैग से एक डिलीवरी पैकेट में रखी गई देसी पिस्टल और एक दर्जन जिंदा कारतूस और दो खाली मैगजीन को बरामद किया है. फिलहाल अभी कार्रवाई की जा रही है. जानकारी देते हुए बताया कि आशीष रंजन युवक का नाम है. युवक बीएड का स्टूडेंट है और बीपीएससी की तैयारी कर रहा है.  


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


यह भी पढ़ें- Bhagalpur Accident: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ने मिनी ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे