पटना:Sushant Singh Rajput: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद हुए नए खुलासे ने इस मामले में एक नया मोड़ लेकर आया है. सुशांत (Sushant Singh Rajput) का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक मेंबर ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई थी. बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि सुशांत की मौत की फंदे से लटकने के दौरान दम घुटने से हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत ने आत्महत्या नहीं की


बता दें कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. जिसके बाद सुशांत की लाश का मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) के मॉर्चुअरी स्टाफ ने पोस्टमार्टम किया था. इस मामले में खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह उसी पोस्टमार्टम टीम के एक मेंबर हैं. हाल ही में रूप कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, ''यह ढाई साल पहले की बात है, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को जब पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया था. बॉडी को देखने के बाद मैं अपने सीनियर के पास गया और मैंने कहा कि ये मामला सुसाइड का नहीं लग रहा है. सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने जैसा बिलकुल नहीं लग रहा था. उसे देखकर लग रहा था कि तड़पन छूटने के बाद जैसा निशान होता है वो वैसा ही था.'


ये भी पढ़ें- केएल राहुल और अथिया शेट्टी अगले साल लेंगे सात फेरे! जानें कब और कहां होगी शादी


बहन ने PM मोदी से की अपील


बता दें कि पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बताकर केस को बंद कर दिया है. मगर, अटॉप्सी स्टाफ के मेंबर का अब यह दावा किए जाने के बाद कि 'सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई थी. ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूप कुमार को  सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने इस बारे में पीएम मोदी को मेंशन करके ट्वीट भी किया है.