वैशाली : लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण में वैशाली लोकसभा सीट पर 25 मई को वोटिंग होनी है, ऐसे में सभी प्रत्याशियों ने प्रचार में अपना ताकत झोंक दी हैं. वैशाली लोकसभा के बरुराज विधानसभा क्षेत्र के मोतीपुर चीनी मिल मैदान में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे. वैशाली से राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के समर्थन में तेजस्वी ने जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी ने मोतीपुर चीनी मिल का मामला उठाते हुए कहा कि बिहार में 17 वर्षों से NDA की सरकार है, लेकिन कभी चीनी मील शुरू करने की पहल नहीं की गई. वहीं उन्होंने इस दौरान के पीएम मोदी पर भी हमला बोला, साथ ही अपने 17 महीने के कार्यकाल में नौकरी देने की बात भी कही. अग्नि वीर योजना को लेकर भी तेजस्वी यादव ने एनडीए की सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि सिर्फ बेरोजगारों को ठगने का काम किया जा रहा है, उन्हें आर्मी वाली सुविधा से वंचित किया गया है. अगर उनकी सरकार बनती है तो इस योजना को खत्म कर फिर पुरानी पद्धति वाली बहाली शुरू करेंगे.


तेजस्वी ने कहा कि बिहार में एनडीए की इतने दिन सरकार रही, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ. चुनाव में एक बार फिर से तरह-तरह के वादे किए जा रहे है, लेकिन विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ है. बिहार की जनता परेशान है, लेकिन अब जनता ने भी सबक ले लिया है. सरकार को बता है कि इस बार अपने अधिकारों को चुनना है. बिहार के विकास के लिए जो भाई काम करेगा जनता को चुनने का काम करेगी.


इनपुट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar News: सीवान में शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के मैदान में आने से रोचक हुआ मुकाबला