पटनाः Patna Fire: राजधानी पटना के खौगल स्थित लखनी बीघा में उस समय अफरा तफरी  का माहौल उत्पन्न हो गया, जब बंद कोल्ड स्टोरेज में अचानक आग लग गई. आग इतनी  भयावह थी कि देखते ही देखते आग ने मिनटो में विकराल रूप धारण कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद कोल्ड स्टोरेज में अचानक लगी भयानक आग
इस दौरान आसपास के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची आधा दर्जन दमकल की गाड़ी ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस दौरान अग्निशामक दस्ता के एक जवान का दम घुटने से मामूली रूप से घायल हो गया. 


दमकल कर्मियों ने हाइड्रोलिक के सहारे पाया आग पर काबू
दरअसल, कोल्ड स्टोरेज में किस तरह से भयानक आग लगी है और दमकल कर्मी हाइड्रोलिक के सहारे आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान हाइड्रोलिक पर सवार दमकल कर्मी के दम घुटने से उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद आनन फानन में दमकल कर्मियों ने उसे हाइड्रोलिक से उतार कर सुरक्षित जगह ले जाया गया. 


दम घुटने से दमकल कर्मियों का एक जवान घायल
हालांकि बंद कोल्ड स्टोरेज में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. घटना के संबंध में अग्निशामक दल के अधिकारी ने बताया कि पुराने कोल्ड स्टोरेज में आग लग गई थी. लगभग छह दमकल की गाड़ी और एक हाइड्रोलिक की हम लोगों ने आग बुझाने में मदद ली. इसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है. एक जवान दम घुटने से मामूली रूप से घायल हो गया जो फिलहाल ठीक है. आग पर काबू पा लिया गया है. 
इनपुट- इश्तियाक खान, पटना


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 Live: पहले चरण में बिहार की 4 सीटों पर वोटिंग शुरू, मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लगीं कतारें