बगहा : बिहार सरकार राज्य में शराब और गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर ही है, लेकिन तस्कर है कि अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं. रविवार को पुलिस ने बगाह से एक स्कोर्पियो में लदी गांजा की बड़ी खेप को बरामद किया है. गाड़ी के भीतर तहखाना बनाकर गांजा रखा गया था. जिसमें 50 किलोग्राम गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उड़ीसा से जुड़े है तस्करी के तार 
बता दें कि यूपी की ओर से लाई जा रही गांजा की खेप और तस्करी के तार उड़ीसा से जुड़े हुए हैं. जबकि गांजा तस्करी के कारोबार में शामिल आरोपी भितहा थाना क्षेत्र के रूपहीटांड़ के रहने वाले बताए गए हैं. इस मामले में बगहा एसपी किरण गोरख जाधव के निर्देश पर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा छापेमारी में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


कार्रवाई पर क्या कहते है एसडीपीओ 
एसडीपीओ ने बताया कि मादक पदार्थों के तस्करी की गुप्त सूचना पर विशेष टीम गठित कर छापेमारी की गई तो गांजा की खेप के साथ तीन कारोबारी पकड़े गए हैं. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही उनके आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है. इधर केस दर्ज कर सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है. बता दें कि होली पर्व को लेकर बगहा में पुलिस नेपाल व यूपी बॉर्डर पर गश्ती तेज कर सघन चेकिंग अभियान चला रही है ताकि मादक पदार्थों के साथ-साथ शराब की खेप लेकर आने वालों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर पर्व त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके.


इनपुट- इमरानन अजीजी


ये भी पढ़िए-  CPI ML के कन्वेंशन में गए पर भारत जोड़ो यात्रा में नहीं गए, विपक्षी एकता को लेकर कितने गंभीर हैं नीतीश कुमार?