Aaj Ka Rashifal 22 September 2024: आज गुरु और चंद्रमा वृषभ राशि में गजकेसरी योग बना रहे हैं. मंगल मिथुन राशि में हैं. बुध सिंह राशि में स्थित हैं और सूर्य और केतु कन्या राशि में हैं, शुक्र तुला राशि में हैं. शनि वक्री होकर कुंभ राशि में चल रहे हैं और राहु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं. आचार्य मदन मोहन से आइए जानें अन्य राशिफल का हाल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए नई ऊर्जा और उत्साह लेकर आएगा. कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना फायदेमंद रहेगा.


वृषभ (Taurus): आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से शुभ रहेगा. कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं. अपनी सेहत का ध्यान रखें और ज्यादा मेहनत करने से बचें.


मिथुन (Gemini): आज आपको अपने काम में थोड़ा संयम रखने की जरूरत है. कोई महत्वपूर्ण फैसला जल्दबाज़ी में न लें। यात्रा के योग बन रहे हैं.


कर्क (Cancer): आज आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है. पारिवारिक मामलों में समझदारी से काम लें. खर्चों पर नियंत्रण रखें और धैर्य बनाए रखें.


सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कामकाज में उन्नति के योग बन रहे हैं. अपने विचारों को स्पष्ट रखें और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें.


कन्या (Virgo): आज आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. दिनभर की भागदौड़ आपको थका सकती है. नए अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक देंगे.


तुला (Libra): आज का दिन आपके लिए संतुलित रहेगा. दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.


वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. यात्रा के भी संकेत हैं.


धनु (Sagittarius): आज आपके लिए दिन मध्यम रहेगा. किसी नई परियोजना पर काम शुरू कर सकते हैं. भावनाओं पर नियंत्रण रखें और शांत रहें.


मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए सफलता और सम्मान का दिन है. कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा.


कुंभ (Aquarius): आज आपका दिन सामान्य रहेगा. अपने काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करें. कोई नया सीखने का मौका मिल सकता है.


मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए रचनात्मकता से भरा होगा. नई चीजों को करने का मन बनेगा. घर में शांति और सुखद माहौल रहेगा.


ये भी पढ़िए- Pitru Paksha 2024: क्या होता है तर्पण, कैसे पूर्वजों की आत्मा को तृप्त किया जाता है?