छपरा : छपरा के गौरा ओपी के हथिसार कोरर टोला में आग लगने से दो मासूम जिंदा जलकर राख हो गए. दरअसल, आग की लपटे तेज देखकर गांव के लोग बाहर से आग को बुझाते रहें जबकि घर के अंदर फंसे दो मासूमों पर किसी की नजर नहीं पड़ी. धधकती आग में दो मासूम जिंदा जल गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में अकेले थे दोनों मासूम
इस दौरान फायर बिग्रेड की टीम भी पहुंची और आग को पूरी तरह से बुझाया. दोनों मृत बच्चे धर्मेंद्र साह और उनकी पत्नी अनीता देवी के पुत्र हैं जो फिलहाल एक प्राइवेट स्कूल के छात्र थे. दोनों स्कूल से पढ़कर आए थे और मां के साथ ही भोजन भी किए थे. दोपहर का खाना खाने के बाद उनकी माता अनीता देवी गांव में राशन लेने चली गई और उनकी बुआ अन्य दो भाइयों के साथ बगल में बैठकर घरेलू कार्य कर रही थी. घर में दो मासूम आर्यन 8 वर्ष और अभय 3 वर्ष घर में ही खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक से आग लग गई और आग में दोनों मासूम जिंदा जल गए.


धधकती आग ने छीन ली मासूमों की जान
आग की लपटें तेज होने लगी तो आसपास के लोग दौड़े और आग को बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन इस दौरान किसी को इस बात की भनक नहीं लगी कि 2 बच्चे जो अभी स्कूल से आए हैं वह उस फुसनुमा घर में ही फंसे हुए है. जब आग से पूरा घर जल गया, आग जब ठंडी हुई तब वह दोनों मासूम दिखाई देने लगे जिसके बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


फायर बिग्रेड ने बुझाई घर की आग 
घटना के समय स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी इसके बाद मौके पर अंचलाधिकारी रवि शंकर पांडे गौरा ओपी प्रभारी नित्यानंद सिंह स्थानीय मुखिया मुंद्रिका प्रसाद सहित तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान फायर बिग्रेड की टीम भी पहुंची और आग को पूरी तरह से बुझाया.


घटना पर क्या कहते है परिजन
परिजनों की मानें तो मृत बच्चों के दादा सुरेंद्र साह जो गांव में सब्जी बेचने का काम करते हैं. जबकि उनकी दादी अमरावती देवी खेतों में काम के लिए गई हुई थी और उनकी माता अनीता देवी गांव में ही राशन लेने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान या घटना घटी और इस घटना में दोनों मासूम जिंदा जल गए.


इनपुट- राकेश


ये भी पढ़िए-  तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला