पटना: Bihar Politics : सीएम नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम पद के लिए उठी गर्म चर्चाओं को ठंडा कर दिया है, और इसी के साथ उपेंद्र कुशवाहा के डिप्टी सीएम बनाए जाने की उनकी मंशा पर भी पानी फेर दिया है.  बिहार में मकर संक्रांति के बाद नीतीश कैबिनेट के विस्तार की चर्चा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाधान यात्रा में कही ये बात
जानकारी के मुताबिक, मकर संक्रांति पर कैबिनेट विस्तार की चर्चा के बाद बिहार में डिप्टी सीएम को लेकर उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha)  की चर्चा तेज हो गई थी. सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को इन चर्चाओं पर पानी फेर दिया. समाधान यात्रा के दौरान बुधवार को मधुबनी पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ' मंत्रालय में आरजेडी (RJD) और कांग्रेस (Congress) की संख्या बढ़ाई जा सकती है. वहीं, उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के कयास पर उन्होंने कहा कि ये सब फालतू चीज है. पिछली बार बीजेपी (BJP) के लोगों ने दो उपमुख्यमंत्री बनाए थे.'


नई कैबिनेट में कांग्रेस भी हो सकती है शामिल
उधर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंत्रिमंडल विस्तार पर बात की.  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था खरमास के बाद कुछ बदलाव होगा. मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि कांग्रेस के भी नेता मंत्रिमंडल में शामिल होंगे. मंत्रिमंडल विस्तार में कांग्रेस के दो नेता शामिल हो सकते हैं.


ये भी पढ़िए-  बिहार सरकार का फैसला बोर्ड परीक्षा आयोजित करने वाले शिक्षकों को जातीय सर्वे के कार्यों में मिलेगी छूट