Vaishali Thakkar Suicide: "ये रिश्ता क्या कहलाता है" फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वैशाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से थी. उन्होंने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएस अस्पताल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2015 में की थी करियर की शुरुआत
दरअसल, यह मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी का है. यहां पर "ये रिश्ता क्या कहलाता है" फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की उम्र लगभग 30 साल थी. वैशाली मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली थी. वैशाली ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से की थी. इस सीरियल में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था. जिससे वैशाली को बहुत फेम मिला था. 


5 दिन पहले किया था आखिरी पोस्ट शेयर
वैशाली की आत्महत्या के बाद से उनका इंस्टाग्राम का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने लगभग 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने रील वीडियो में एक छोटा सा एक्ट किया था, जिसमें वो कहती है, बेबी तुम्हारे लिए एक गाना गाऊं. जिसके बाद वो गाती है, दिल, जिगर नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान दे दूं. वहीं, इसके बाद पीछे से आवाज आती है कि पहले मेरे 500 रुपये दे दो. यह एक मजाकिया रील थी. 


कई बड़े सीरियल में किया है काम
वैशाली ठक्कर ने करियर के शुरुआती दिनों में एंकरिंग की थी. इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद वैशाली ने ये है आशिकी, ससुराल सिमर का,सुपर सिस्टर, लाल इश्क, विष और अमृत सीरियल में काम किया है. 


ये भी पढ़िये: Sarkari Naukri 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, बिहार, झारखंड और यूपी में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन