Vastu Tips: सोते समय इन चीजों को रखना है बेहद शुभ, दूर रखेंगी नकारात्मक शक्तियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1573570

Vastu Tips: सोते समय इन चीजों को रखना है बेहद शुभ, दूर रखेंगी नकारात्मक शक्तियां

Vastu Tips: हर मनुष्य अपने जीवन में सुख, शांति और समृद्धि चाहता है. किसी मनुष्य के जीवन में सुख और शांति तभी रहती है, जब उसके मन में सकारात्मकता होती है. हमारे शास्त्रों में जीवन में खुशहाली और समृद्धि के लिए कई उपाय बताए गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Vastu Tips: हर मनुष्य अपने जीवन में सुख, शांति और समृद्धि चाहता है. किसी मनुष्य के जीवन में सुख और शांति तभी रहती है, जब उसके मन में सकारात्मकता होती है. हमारे शास्त्रों में जीवन में खुशहाली और समृद्धि के लिए कई उपाय बताए गए हैं. जिसका पालन करने से आप के जीवन में खुशहाली और समृद्धि बनी रहती हैं. वास्तु शास्त्र में सोते समय भी कुछ नियम बताएं गए हैं, जिसको अपनाने के बाद आप को बहुत ज्यादा फायदा हो सकता है: 

रात में सोते समय करें इन चीजों का प्रयोग 

  • रात में अच्छी नींद और अच्छे विचार के लिए अपने पास सोते समय पवित्र धार्मिक किताबें रखना चाहिए. इससे जीवन में खुशहाली आती है और रात में बुरे सपने भी कम आते है. इसी वजह से सोते समय अपने सिर के पास भगवतगीता रखें. 

  • अपने जीवन में खुशहाली और समृद्धि के लिए अपने बिस्तर के पास खुशबूदार फूलों को रखें. इससे मानसिक तनाव कम होता है. 

  • अगर रात में सोते समय आप को डरवाने सपने आते हैं तो अपने पास लोहे का सामान जरुर रखें. इससे नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव नहीं होता है. 

  • सोते समय रात में अच्छी नींद के लिए छोटी इलायजी या सौंप को कागज या कपड़े में बांधकर बिस्तर के नीचे रख दें. इससे ग्रहों से संबंधित दोष खत्म हो जाते हैं, जिससे आप का मन शांत रहता है.

Trending news