WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप लगातार अपडेट हो रहा है. व्हाट्सएप यूजर्स को आए दिन इसके नए-नए अपडेट देखने को मिल रहे है. मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर अधिकतम 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए एक नई सुविधा शुरू करने जा रहा है. डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बीटा उपयोगकर्ताओं को एक संदेश मिलेगा, जो उन्हें कॉल करने से जुड़ी जानकारी देगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


32 लोगों से एक साथ करें वीडियो कॉल 
इससे पहले विंडोज पर अधिकतम 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल करने की सुविधा उपलब्ध थी. अब, नए अपडेट के साथ बीटा उपयोगकर्ता 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल भी कर सकते हैं.


जल्द ही सभी कर पाएंगे इस्तेमाल
नई सुविधा वर्तमान में कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है. विंडोज अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा जारी होने की उम्मीद है. रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में इसके और अधिक उपयोगकर्ता होंगे. उपयोगकर्ताओं को इस सुविधा तक पहुंचने के लिए बीटा अपडेट 2.23.24.1.0 इंस्टॉल करना होगा. 


यह भी पढ़ें- मोबाईल छिनतई मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, एक की हो रही है खोज


बता दें कि पिछले साल नवंबर में मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की थी कि यह सुविधा एंड्रॉइड और आईओएस के लिए है. इसी बीच इस महीने की शुरुआत में यह खबर आई थी कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन-शेयरिंग की सुविधा शुरू कर रहा है.


इनपुट- आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- साइबर क्राइम रोकने के लिए EOU की बड़ी कार्रवाई एक्शन, ब्लॉक किए गए 3500 सिमकार्ड


यह भी पढ़ें- महागामा में बनने वाले 300 बेड के हॉस्पिटल पर सियासत तेज, लोबिन हेंब्रम ने झारखंड सरकार को धमकाया