Bihar Crime: मसौढ़ी में महिला का गला रेतकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346102

Bihar Crime: मसौढ़ी में महिला का गला रेतकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: मसौढ़ी में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Bihar Crime: मसौढ़ी में महिला का गला रेतकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी: धनरुआ थाना क्षेत्र के देवकुली में एक महिला की गला रेतकर हत्या की गई. घटना के वक्त महिला अपने दो छोटे बच्चों के साथ घर में थी. मामले पर पुलिस छानबीन में जुटी है. पटना से डॉग स्कॉड और एफएसएल टीम को बुलाया गया. पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर ही है.

पुलिस के अनुसार घटना बीते देर रात की है और महिला का शव कमरे में दीवार से सटे मिला. कमरे का सामना बिखरा पड़ा था. उसकी हत्या गला रेतकर की गई थी, लेकिन पुलिस को मृतक के कमरे में खून नहीं दिखा. इस पर पुलिस को शक गहराया. पुलिस महिला के पति और ससुर से पूछताछ कर रही है. मृतक महिला का पति अपनी कैब चलाता है. उसका कहना था कि देर रात वह एक भाड़ा लेकर पटना गया था. वापस आने पर देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला है और अंदर सामान बिखरा हुआ है और उसकी पत्नी की हत्या की गई है.

पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिले के अस्पताल में भेज दिया है. पुलिस ने घर के सभी सदस्यों का बयान जब्त कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर ही है. छानबीन के बाद ही घटना के मुख्य कारण का पता चलेगा.

इनपुट-प्रभंजन सिंह

ये भी पढ़िए-  Bihar News: जमशेदपुर में देखी सावन की धूम, भगवा रंग के कपड़ों से सजी दुकानें

 

Trending news