Hazipur: बिहार के हाजीपुर के एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसके बाद इस घटना की एफआईआर सदर थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैप्शन में लिखा रंगबाज डीजे
घटना हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय की है. यहां पर हाजीपुर के एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ मार पीट का वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो में एक युवक के हाथ और पैर बांध कर दो लोगों के द्वारा उसे लाठी डंडों से पीटा जा रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव दिखाया गया. युवक की पिटाई वाले वीडियो पर कैप्शन में लिखा हुआ था रंगबाज डीजे. इस घटना के बाद पिटाई खाने वाले युवक ने मामले की जानकारी सदर थाना में दर्ज कराई. इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 


पिटाई का वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल
यह पूरा मामला हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय का है. यहां पर अभिषेक कुमार नामक युवक की जमकर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद अभिषेक ने सदर थाना में एक लिखित आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उसे स्मैक बेचने के लिए कुछ लड़कों ने कहा था. लेकिन उसके इंकार करने के बाद फायरिंग करते हुए उसका अपहरण कर लिया गया. जिसके बाद उसे केले के बागान में ले गए. वहां ले जाकर उसके हांथ पांव बांध कर उसकी जबरदस्ती पिटाई की गई. पिटाई के बाद बेहोश होने पर उसके ऊपर पानी के छींटे डाले गए और वापस से होश में लाकर उसकी पिटाई की गई. साथ ही पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. अभिषेक कुमार ने आवेदन में लिखा है कि पिटाई कर रहे बदमाशों के पिता मौके पर पहुंच गए जिसकी वजह से उसकी जान बच पाई. 


एक आरोपी की हुई गिरफ्तारी
इस आवेदन के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में सदर एसडीपीओ राधव दयाल ने बताया कि युवक के पिटाई के संबंध में आवेदन दिया था. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. वहीं, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


ये भी पढ़िये: बारिश न होने पर बांका के किसानों की मुसीबतें बढ़ी, फसल बर्बाद होने का खतरा बढ़ा