वैशाली:Bihar News: वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा पातेपुर मार्ग स्थित विशनपुर कोआही गांव में एक युवक को पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल युवक कि पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई.  जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के शव को बरडीहा पातेपुर मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह थाने के पुलिस पदाधिकारी एवं बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए सड़क जाम हटाने से मना कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला


जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात पातेपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर कोआही गांव निवासी जगदीश राय का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार नीरपुर कुशाही गांव स्थित डॉ विनोद राय के क्लीनिक पर कंपाउंडर का काम करता था. जहां से काम कर अपने छोटे भाई विशुन कुमार के साथ घर लौट रहा था. जैसे ही बरडीहा पातेपुर मार्ग स्थित जिलेविया स्कूल मोड़ के पास पहुंचा ही था कि पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही आरोपी विकाश कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर मुकेश को लोहे के रॉड से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान भाई को बचाने गए विशुन कुमार को भी आरोपियों ने मारपीट कर घायल कर दिया.


आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम


घायल अवस्था ने विशुन ने घटना की सूचना घर वालों को दिया.सूचना मिलते ही मुकेश के परिजन मौके पर पहुंच कर बेहोशी की हालत में मुकेश को स्थानीय एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने मुकेश की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया.परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर गए जहां से चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.पीएमसीएच में गंभीर रूप से घायल युवक मुकेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजन उसके शव को लेकर घर आए जहां बरडीहा पातेपुर मार्ग पर कोआही गांव में रख कर सड़क को जाम कर दिया. बाद में स्थानीय समाजसेवी मुकेश कुमार उर्फ पिंटू राय, व्यापार मंडल अध्यक्ष गणेश राय आदि लोगों ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया एवं लगभग घंटो बाद सड़क जाम हटाकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेजने के लिए राजी कराया.


इनपुट- रवि मिश्रा


ये भी पढ़ें- आरजेडी की इफ्तार पार्टी में एक जुट हुआ महागठबंधन, नीतीश कुमार से लेकर पहुंचे कई दिग्गज नेता