रोहतास: क्या आपने कभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह नोजल से पानी निकलते देखा है? नहीं, तो यह सच है. यह घटना बिहार के रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन के थाना चौक स्थित एचपी के पेट्रोल पंप 'मेसर्स दामोदर प्रसाद सरावगी' पेट्रोल पंप की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल डेहरी ऑन सोन के मकराइन के राहुल यादव नामक एक युवा अपने बाइक में पेट्रोल लेकर जब आगे बढ़े, तो उनकी गाड़ी बंद हो गई. जब उन्होंने मैकेनिक को दिखाया तो पाया कि उनके बाइक के टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ है. 


वहां से जब सभी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और कर्मियों को बताया तो कोई मानने को तैयार नहीं हुआ. इसी बीच कई और ग्राहकों ने भी शिकायत करनी शुरू कर दी. देखते-देखते पेट्रोल पंप पर भीड़ लग गयी. और ऐसी कई शिकायतें सामने आने लगी. 


लोगों ने तब फिर से नोजल से पेट्रोल चेक किया तो उससे पानी निकल रहा था. इस घटना के बाद पेट्रोल पंप के प्रबंधक तथा अन्य पंप छोड़कर फरार हो गए. जबकि वहां मौजूद नोजल मैन परेशान दिखे. 


ग्राहकों का कहना है कि आए दिन इस तरह की शिकायतें मिलती है. लेकिन आज तो हद हो गया. जब पेट्रोल की जगह पूरा का पूरा पानी गाड़ियों की टंकी में डाल कर बेचा जा रहा था. इस संबंध में फिलहाल कोई अधिकारी से संपर्क नहीं हो सका है.