Poonam Pandey: गांव की गोरी बनी पूनम पांडे, देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने हाल ही में बेहद हॉट फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. पूनम का यह देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 29 Jun 2023-2:01 pm,
1/6

पूनम पांडे अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं के आगे तो बॉलीवुड की जानी मानी हसीनाएं भी फेल हैं.

2/6

पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बड़ा देती हैं. यही वजह है कि फैंस पूनम के फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

 

3/6

एक बार फिर पूनम ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इस फोटो में पूनम गांव की गोरी के लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. 

 

4/6

ट्यूब टॉप और सिजलिंग स्कर्ट पहनकर पूनम अपने परफेक्ट कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. पैरों में पायल, हाथ में चूड़ियां, कानों में झुमके और माथे पर मांग टीका पहने हुए एक्ट्रेस ने अपने इस देसी लुक को कंप्लीट किया. 

 

5/6

यह ग्लॉसी मेकअप और मैसी हेयर बन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इस बोल्ड देसी लुक में पूनम ने एक से बढ़कर एक कातिल पोज दिए, जिसे देख फैंस आहें भरने को मजबूर हो गए हैं. 

 

6/6

फैंस पूनम के इस बोल्ड देसी लुक पर फिदा हैं. इसका अंदाजा तारीफों से भरे इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स से लगाया जा सकता है. एक ने लिखा, इश्क़ है या इबादत...अब कुछ समझ नहीं आता, एक खूबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता. एक ने लिखा, वाह!...कहर ढा रही हैं आप.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link