PICS: कुछ इस तरह मनाया गया तेजस्वी का जन्मदिन, बहन मीसा ने शेयर की तस्वीरें

आज तेजस्वी यादव के लिए खास दिन है. आज वो अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आधी रात को अपनी मां राबड़ी देवी के आवास में जन्मदिन का केक काटा.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 09 Nov 2020-6:14 pm,
1/6

तेजस्वी का जन्मदिन

आज तेजस्वी यादव के लिए खास दिन है. आज वो अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आधी रात को अपनी मां राबड़ी देवी के आवास में जन्मदिन का केक काटा. आरजेडी ने कार्यकर्ताओं को पहले ही चेतावनी दी है कि वो बर्थडे विश करने के लिए तेजस्वी के आवास पर ना पहुंचे बल्कि अपने काउंटिंग से पहले अपने क्षेत्र में रहें. तेजस्वी यादव की सबसे बड़ी बहन मीसा भारती ने अपने छोटे भाई के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

2/6

32वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी

तेजस्वी यादव बचपन से अपना भविष्य क्रिकेट में देखते थे. उन्हें झारखंड के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शामिल भी किया गया था. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में भी आईपीएल में तेजस्वी रहे लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. तेजस्‍वी टीम में एक ऑलराउंडर थे जो बल्‍लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी करते थे.

3/6

राबड़ी देवी के आवास पर हुई पार्टी

तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया. राबड़ी देवी, उनकी बहनें और भाई तेजप्रताप यादव भी रात में हुई पार्टी में शामिल हुए. बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी हर कदम पर तेजस्वी का साथ मिलता है. वो लंबे समय से लगातार बोल रहे हैं कि तेजस्वी उनके अर्जुन हैं और वही बिहार के सीएम बनेंगे. तेजस्वी लगातार सक्रिय रहते हैं और उनके साथ अक्सर तेजप्रताप भी दिखते हैं. 

 

 

4/6

मीसा ने शेयर की तस्वीरें

फिलहाल तेजस्वी देश के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' में शामिल हैं. स्मार्ट और फिट तेजस्वी का लड़कियों के बीच अच्छा खासा क्रेज है. तेजस्वी यादव से अक्सर शादी को लेकर सवाल किया जाता है. वो इसके टाल देते हैं. कभी चिराग पासवान की शादी के बाद शादी की बात करते हैं तो कभी अपनी मां की पंसद की लड़की से. लड़कियों के बीच तेजस्वी का क्रेज इस कदर है कि उपमुख्यमंत्री के साथ तेजस्वी जब पथ निर्माण मंत्री थे तो हेल्पलाइन नंबर पर लड़कियों की शादी के प्रस्ताव तक आते थे. तेजस्वी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लोग रैलियों में अपनी बेटी का बायोडाटा तक थमा देते हैं, जिससे वो असहज महसूस करते हैं. 

 

5/6

तेजस्वी का बर्थडे

तेजस्वी यादव की ये तस्वीरें मीसा भारती ने शेयर की है. उनकी बहन रोहिणी आचार्य और भाई तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर भी उन्हें विश किया. तेजप्रताप यादव ने तो उन्हें बिहार का सीएम भी कहा है. बहरहाल, मंगलवार को क्या परिणाम आते हैं, इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

6/6

पूरा परिवार रहा मौजूद

तेजस्वी ने 2020 चुनाव में भी जमकर चुनाव प्रचार किया है और अपने पिता लालू यादव के ही रैलियों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. उनकी रणनीति भी कहीं ना कहीं सफल रही. उन्होंने इस चुनाव को अपने दम पर लड़ा है. यहां तक कि कैपेनिंग में भी तेजप्रताप हसनपुर तक सीमित रहे और मीसा, राबड़ी देवी ने हिस्सा नहीं लिया. पोस्टर्स में भी सिर्फ तेजस्वी की तस्वीरों को जगह दी गई. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link