झारखंड: कोडरमा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 क्विंटल गांजा बरामद
Advertisement

झारखंड: कोडरमा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 क्विंटल गांजा बरामद

कार के ड्राइवर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बरामद किए गए गांजा की कीमत तकरीबन 20 से 25 लाख रुपए बताई जा रही है और इसे विशाखापट्टनम से कार में लोड किया गया था जिसे पटना ले जाया जाना था.

पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से पटना ले जाए जा रहे भारी मात्रा में गांजा बरामद किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कोडरमा पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से पटना जा रही गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

गौ तस्करी की सूचना मिलने पर कोडरमा पुलिस के द्वारा बागीतांड के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें वाहन जांच के दौरान एक कार से तकरीबन 2 क्विंटल 46 किलो गांजा बरामद किया गया. 

कार के ड्राइवर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बरामद किए गए गांजा की कीमत तकरीबन 20 से 25 लाख रुपए बताई जा रही है और इसे विशाखापट्टनम से कार में लोड किया गया था जिसे पटना ले जाया जाना था. इस मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले बताए जाते हैं.

कार की डिक्की और पिछली सीट 123 पैकेट यह गांजा लोड किया गया था. कोडरमा एस पी एम् तमिल वानन ने जानकारी देते हुए बताया कि नारको एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में पुलिस का अनुसंधान जारी है. गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी ताकि गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके. पुलिस के अनुसार अन्तर्राजीय गिरोह के द्वारा तस्करी के इस कांड को अंजाम दिया रहा है.