पटना: मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह ने आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. दोनों के बीच ये मुलाकात सीएम आवास में हुई. इस दौरान करीब आधे घंटे तक साथ रहे. बता दें कि अनंत सिंह की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक लंबे अंतराल के बाद मुलाक़ात हुई. जेल से बाहर निकलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनकी पहली बार मुलाकात हुई है. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमारा कुछ काम था हमने मुख्यमंत्री को बताया है मुख्यमंत्री ने कहा कि काम हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही अनंत सिंह ने घोषणा कर किया कि वह 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वहीं आने वाले समय में बिहार में किसकी सरकार बनेगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री है वही रहेंगे. बता दें कि सीएम नीतीश से अनंत सिंह की इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है. जेल से रिहा होने के बाद अनंत सिंह की पहली बार सीएम से मुलाकात की है. कभी नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाने वाले अनंत सिंह के साथ रिश्ते में बीते दिनों खटास आ गई थी.


ये भी पढ़ें- Bihar News: लड़के को लग गई ‘लोहा’ निगलने की लत, पेट से निकला चाबी, नेलकटर जैसी चीजें… वजह कर देगी हैरान


वहीं उनसे जब पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपको जेल से बाहर निकाला तो उन्होंने कहा कि इन सब बातों पर मैं नहीं कोई बयान दूंगा. बता दें कि अनंत सिंह बीते 16 अगस्त को ही जेल से रिहा हुए हैं. कोर्ट ने उन्हें 2019 के एके-47 केस में दोषी ठहराया था और एमपी एमएलए कोर्ट ने उन्हें साल 2022 में सजा सुनाई. जिसके चलते उनकी विधानसभा की सदस्यता चली गई थी. हालांकि जेल से बाहर निकलने के बाद वो फिर से राजनीति सक्रिय नजर आ रहे हैं. बता दें कि अनंत सिंह चार बार मोकामा से विधायक रह चुके हैं.


इनपुट- शिवम


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!