Bihar News: लड़के को लग गई ‘लोहा’ निगलने की लत, पेट से निकला चाबी, नेलकटर जैसी चीजें… वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399843

Bihar News: लड़के को लग गई ‘लोहा’ निगलने की लत, पेट से निकला चाबी, नेलकटर जैसी चीजें… वजह कर देगी हैरान

Bihar News: बिहार के मोतिहारी मोतिहारी में एक लड़के पेट से चाबी, नेलकटर जैसी चीजें निकली है. जिसके बाद हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है. लड़का फिलहाल सुरक्षित है.

पेट से निकला चाबी, नेलकटर जैसी चीजें

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक ऐसा मामला सामने जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल मोतिहारी के एक लड़के के पेट से चाबी का गुच्छा, नेलकटर चाकू जैसे कई मेटल के सामान निकले हैं. जिसके बाद इस बात की चर्चा हर तरफ हो रही है. पूरा मामला मोतिहारी शहर के चांदमारी मोहल्ले के एक लड़के का है. जो मोबाइल पर वीडियो देखने के बाद कुछ अलग कारनामा करने की होड़ में लड़का चाबी का गुच्छा, नेल कटर चाकू सहित कई सामान को निगल गया. मामला सामने तब आया जब उसकी मां अपने गोदरेज की अलमारी की चाबी खोजने लगी और जब नहीं मिला. उसने जब अपने लड़के से इस बारे में पूछा तो लड़के ने कहा कि मैं वह चाबी खा गया हूं.

जिसके बाद आनन फानन में परिजन उसे मोतिहारी के डॉक्टर के पास ले गए. जहां अल्ट्रासाउंड करने पर यह पता चला कि उसके पेट में बहुत सारी मेटल की चीज फंसी पड़ी है. इसके बाद डॉक्टर के पास ले जाने पर डॉक्टर ने परिजनों की रजामंदी से ऑपरेशन करने की बात कही और ऑपरेशन के बाद युवक के पेट से चाबी का गुच्छा, नेकलेस, नेल कटर और एक छोटा सा चाकू निकाला. करीब 1 घंटे तक चले ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर भी हैरत में रहे कि आखिर इतना सारा चीज युवक एक दिन में तो खाया नहीं होगा वह धीरे-धीरे मेटल के सामान को निगलता रहा.

ये भी पढ़ें- कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार! मुजफ्फरपुर में मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म

बता दें कि युवक को मोबाइल देखने की बड़ी गंदी लत लग गई थी. वह सारा समय मोबाइल पर वीडियो ही देखा करता था जिसके बाद वह धीरे-धीरे मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर होने लगा और घर के जरूरी सामान को जो मेटल की बनी थी उसे चुपचाप निगलने लगा. युवक पिछले कई सालों से मोबाइल पर खतरनाक गेम्स को देखा करता था. जिस कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड़ता चला गया था. इस दौरान वह घर के जरूरी सामानों को छुपाने के नियत से निगलता चला गया और अंत में जब घर में खोजबीन शुरू हुई तो उसने स्वीकार किया कि वह इन सामानों को निगल गया है. परिवार के लोगों को उस पर विश्वास नहीं हुआ और उन लोगों ने जब युवक के पेट का अल्ट्रासाउंड और एक्सरे करवाया तो सच सामने आया. डॉक्टर के अनुसार ऑपरेशन करने के बाद युवक के हालात में सुधार है और वह बहुत जल्द ही ठीक हो जाएगा.

इनपुट- पंकज कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news