Bihar: भागलपुर पुल गिरने पर BJP का फिर से हमला, अश्विनी चौबे बोले- चाचा-भतीजा ने मिलकर खाया कमीशन
Advertisement

Bihar: भागलपुर पुल गिरने पर BJP का फिर से हमला, अश्विनी चौबे बोले- चाचा-भतीजा ने मिलकर खाया कमीशन

अश्विनी चौबे पर पलटवार करते हुए जेडीयू की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि बीजेपी नेताओं का कभी गुजरात में हुए पुल हादसे और बालासोर ट्रेन हादसे पर मुंह नहीं खुलता है. 

अश्विनी कुमार चौबे (File Photo)

Bhagalpur Bridge Collapse: भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे पुल के गिरने पर राजनीति अभी भी जारी है. विरोधी लगातार नीतीश सरकार को घेरने में लगे हैं. अब बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. अश्विनी चौबे ने दोनों का नाम लिए बिना कहा कि अगुवानी पुल का मलाई पलटू राम और उलटू राम खाये और पुल टूटने का जिम्मेदार केंद्र सरकार को बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि ये लोग कमीशन नहीं खाए है तो क्यों नहीं सीबीआई जांच करा लेते है?

 

केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि पुल निर्माण में कमीशनखोरी हुई है. इसमें जबरदस्त भ्रष्टाचार हुआ है. उन्होंने कहा कि जो माल खाया है उसका जिम्मेवार वही होगा. अश्विनी चौबे ने सवाल किया कि यदि ये लोग कमीशन नहीं खाये है तो क्यों नहीं सीबीआई से जांच करा लेते हैं? उन्होंने कहा कि ये लोग सीबीआई जांच का विरोध कर रहे हैं. कह रहे हैं कि सीबीआई इंजीनियर नही है.

ये भी पढ़ें- प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पूर्णिया पहुंचे सम्राट चौधरी, कहा- सरकार बनी तो बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर का रास्ता दिखाएंगे

अश्विनी चौबे ने कहा कि सीबीआई में सब कुछ जांच करने की क्षमता है, लेकिन ये चाचा भतीजा यहा जंगल राज स्थापित करना चाहते है. उन्होंने कहा कि इसे हम नही होने देंगे. बिहार की जनता सब कुछ देख रही है 2024 के लोकसभा चुनाव में इन्हें पलटकर कर उल्टु राम को उठाकर फेंक दिया जाएगा.  2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को चुनौती देने के लिए 18 दलों के नेता एकजुट हो रहे हैं. लेकिन दोनों की रणनीति कितना कामयाब होती है यह तो समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- नीतीश पर लाल हुए चिराग, बताया लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्लान

वहीं अश्विनी कुमार चौबे पर जेडीयू ने भी पलटवार किया है. जेडीयू की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि बीजेपी नेताओं का कभी गुजरात में हुए पुल हादसे और बालासोर ट्रेन हादसे पर मुंह नहीं खुलता है. सीएम नीतीश कुमार का बचाओ करते हुए अंजुम आरा ने कहा कि CBI कोई टेक्निकल संस्था नहीं है, क्योंकि ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में अब तक सीबीआई सच्चाई तक नहीं पहुंच पाई है. उन्होंने कहा कि इस हादसे के दोषी एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है. आगे भी जो लोग भी दोषी होंगे, वह बच नहीं पाएंगे.

ये भी देखे

Trending news