Bihar News: संसद में राहुल गांधी का फ्लाइंग किस वाले मामले का विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद को और ज्यादा हवा कांग्रेसी नेताओं के बयानों से ही मिल रही है. बिहार में तो राहुल गांधी के इस फ्लाइंग किस विवाद पर बिहार कांग्रेस के नेता जिस तरह की हल्की बयानबाजी कर रहे हैं उसने यहां सियासत का पार और चढ़ा दिया है. दरअसल इसके पहले बिहार में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी उस 55 साल की औरत को क्या फ्लाइंग किस देंगे. उनको फ्लाइंग किस देना होगा तो किसी लड़की को देंगे. उनके लिए तो लड़कियों की लाइन लग जाएगी. अब बिहार की एक और कांग्रेसी महिला विधायक प्रतिमा दास ने भी इस मामले में अपने बयान से हंगामा मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि नीतू सिंह के बयान पर जब बवाल बढ़ गया तो उनके समर्थन में कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास उतर आईं. उन्होंने अपने बयान के जरिए भाजपा पर निशाना साधा और शब्दों की सारी सीमाएं लांघ गईं. उन्होंने भाजपा के अधिकतर नेताओं को चरित्रहीन बता दिया. उन्होंने साफ कहा कि राहुल गांधी के चरित्र और आचरण के बारे में तो दुनिया भर के लोग जानते हैं लेकिन स्मृति ईरानी जिस पार्टी से संबंध रखती हैं उस पार्टी के ज्यादातर नेता चरित्रहीन ही हैं. 


ये भी पढ़ें- 'आक' का पौधा ऐसे कंट्रोल करता है शुगर लेवल, डायबिटीज के रोगियों के लिए है रामबाण


इसके साथ ही उन्होंने कुलदीप सेंगर का उदाहरण देते हुए कहा कि वह जो जिसके साथ रहता है वैसा ही उसकी मानसिकता हो जाती है. प्रतिमा यहीं नहीं रूकीं उन्होंने पूछा कि जब राहुल गांधी की तरफ स्मृति ईरानी नहीं देख रही थीं तो उन्हें कैसे पता चला कि राहुल किसे किस दे रहे हैं? 


उन्होंने आगे कहा कि राहुल तो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चियों को गोद में उठा रहे थे. बुजुर्ग महिलाओं और बहनों से गले मिल रहे थे तो क्या उनका आचरण खराब है. स्मृति ईरानी का आचरण खराब है. उन्होंने कहा कि सदन नौटंकी नहीं है लोकतंत्र का मंदिर है स्मृति को याद रखना चाहिए.